नाबालिग का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

0
नाबालिग का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

पीडि़ता ने नहीं लगाए दुष्कर्म के आरोप, अपरहण की धारा लगाई

भोपाल। टीटी नगर इलाके में स्थित बंगाली कॉलोनी में अपने मामा के यहां रहने आई रायसेन की एक किशोरी को अगवा करने का मामला सामने आया है। हालांकि किशोरी कुछ सप्ताह पहले ही मिल चुकी थी, लेकिन परिजनों ने पुलिस के सामने दस्तावेज पेश नहीं किए थे। हालांकि पीडि़ता ने अभी पुलिस को दिए बयान में दुष्कर्म का आरोप
नहीं लगाया है, इसलिए आरोपी के खिलाफ सिर्फ अपहरण की धारा लगाई गई है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पुलिस का कहना है पीडि़ता के विस्तृत बयान लिए जाएंगे और जो भी आरोप पीडि़ता लगाएगी, उसके आधर पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस के मुताबिक17 वर्षीय किशोरी जुलाई महीने में बंगाली कॉलोनी में रहने वाले अपने मामा के यहां आई थी। यहीं से वह 4 जुलाई को अचानक लापता हो गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच कर रही थी। यह स्पष्ट नहीं था कि लड़की बालिग है या नाबालिग, इसलिए सिर्फ गुमशुदगी दर्ज की गई थी। किशोरी वर्तमान में 11 सौ क्वार्टर के पास रहती थी, वह मूलत: रायसेन की रहने वाली है।

रायसेन में पीडि़ता के पड़ोसी गांव का युवक विमल राय उसका अपहरण कर ले गया था। कुछ दिनों पहले किशोरी दस्तयात हो गई। पीडि़ता ने अपने बयान में बताया कि विक्रम राय उसे जबरन अपहरण कर ले गया था और अपने घर में रखा। विक्रम राय पीडि़ता को अलग-अलग शहरों में लेकर घूमता रहा। पीडि़ता के बयानों के आधार पर विक्रम राय के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here