कचरे की तरह दफनाए जा रहे कोरोना संक्रमितों के शव

0
कचरे की तरह दफनाए जा रहे कोरोना संक्रमितों के शव

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, लोगों में गुस्सा

कोरोना संक्रमितों के शव कचरे की तरह दफनाए जा रहे है। इस असलियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नतीजतन अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

भोपाल। आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता मिला, जिसे हजारों लोगों ने देखा। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीपीई किट पहने कुछ लोग एक गहरे से गड्ढे में एक के बाद एक शव फेंकते जा रहे हैं। साफ दिखाई दे रहा है कि बंद बैगों में आदमियों के शव ही हैं। इन्हें बेहद अमानवीय तरीके से कचरे की तरह उस गड्ढे में फेंका जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग रोष व्यक्त कर रहे हैं। जब खोजबीन की तो पता चला कि यह वीडियों कर्नाटक के बल्लारी जिले का है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद वहां पर हडक़ंप मचा हुआ है। इस वीडियो को कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने भी शेयर किया है और इस अमानवीय तरीके पर सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने अपनी आपत्ति एक ट्वीट के माध्यम से दर्ज कराई है। और अधिक तलाशे जाने पर यह भी पता चला कि मामला सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

वहीं, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने के साथ कहा है कि बल्लारी में कोरोना मरीजों के शवों को ऐसे अमानवीयता से गड्ढे में फेंका जाना विचलित करने वाला है। उन्होंने इसकी जांच की मांग करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि सरकार कोरोना संकट को किस तरह संभाल रही है। उनके द्वारा कहा जा रहा है कि इस गड्ढे में आठ लाशों को दफनाया गया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी यूजर्स में गुस्सा है। लोग इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग के इस रवैये पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं बल्लारी पुलिस ने भी कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। कर्नाटक का मामला सामने आने के बाद उन आरोपों को बल मिल रहा है, जो अभी तक विभिन्न राज्यों में विपक्षी दलों द्वारा लगाए जाते रहे हैं।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here