कोलार पाइपलाइन फूटने से शाहपुरा में पानी की किल्लत

0
कोलार पाइपलाइन फूटने से शाहपुरा में पानी की किल्लत

भोपाल। राजधानी की सबसे बड़ी कोलार पाइप लाइन के क्षतिग्रस्त होने से पानी की सप्लाई प्रभावित हुई जिससे काफी लोग परेशान हुए। यहां पर सेंट्रल बैंक के सामने कोलार की नई पाइपलाइन बिछाने वाली कंपनी अंकिता कंस्ट्रक्शन की लापरवाही के कारण पानी की पुरानी लाइन को डैमेज कर दिया गया, जिससे काफी मात्रा में पानी बहता रहा।

बाद में निगम के अधिकारियों के दखल के बाद वहां पर कोलार की टूटी पाइपलाइन को दुरुस्त करने का काम शुरू किया गया। क्षेत्र के प्रभारी सिटी इंजीनियर सचिन साहू का कहना है कि कोलार की लाइन को तेजी से दुरुस्त कर पानी की सप्लाई को बहाल किया जा रहा है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पाइपलाइन शिफ्ट करने पर विचार

कोलार रोड के किनारे से गुजर रही पाइप-लाइन यदि शिफ्ट हो जाए तो रोड की चौड़ाई बढ़ाई जा सकती है। इन दिनों पाइप-लाइन बदलने का काम चल रहा है, इस समय शिफ्टिंग पर विचार किया जा रहा है। प्रोजेक्ट से जुड़े इंजीनियरों ने पाइपलाइन को बैरागढ़ चिचली से हिनौतिया आलम होते हुए शाहपुरा तक लाने का सुझाव दिया है।

इस पर अमल होता है तो पाइपलाइन को बैरागढ़ चीचली से हिनौतिया आलम होते हुए सनखेड़ी, दानिशकुंज, जेके अस्पताल, स्वर्ण जयंती पार्क के पीछे से शाहपुरा सी सेक्टर शिव मंदिर के पास लाया जाएगा।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here