लम्बे समय से हाई पावर के ड्रग्स ले रही हैं साध्वी प्रज्ञा

0
लम्बे समय से हाई पावर के ड्रग्स ले रही हैं साध्वी प्रज्ञा . बिगड़ती है तबियत

जानिये, बार बार क्यों बिगड़ती है उनकी तबियत

भोपाल। भाजपा की भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह के बारे में अक्सर सवाल उठता रहता है कि उनकी तबियत बार बार क्यों बिगड़ती है। ये सवाल अक्सर कांग्रेसी नेता ज्यादा उठाते रहते हैं। जवाब ये है कि प्रज्ञा सिंह लम्बे समय से हाई पावर ड्रग्स ले रही हैं। यह सवाल तब एक बार फिर उठा, जब आज साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत अचानक बिगड़ गई। वह भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं।

वहां से तत्काल उन्हें उनके घर ले जाया गया। वहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण करने मेडिकल टीम भी पहुंच चुकी है। इसी दौरान बात निकली तो पता चला कि सांसद प्रज्ञा सिंह का दिल्ली में काफी लम्बे अर्से से इलाज चल रहा है। यह इलाज किसी असाध्य रोग का न होकर उन जख्मों का है जो कांग्रसी शासन के दौरान पुलिस और विभिन्न जांच एजेंसियों ने उन्हें पूछताछ के नाम पर दिए गए। ये अंदरूनी तकलीफें भोपाल सांसद को असहनीय पीड़ा पहुंचाती रहीती हैं।

यहंा तक कि उनकी एक आंख तक उन प्रताडऩाओं का असर पहुंचा है, जिसका इलाज कभी तक चल रहा है। कुल मिलाकर इन बहुत सारी तकलीफों के इलाज में डॉक्टरों द्वारा उन्हें हाई पावर ड्रग्स प्रिस्क्राइब किए जाते रहते हैं। इन्हीं हाई पावर ड्रग्स का प्रभाव बताया जा रहा है कि आज भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उनकी तबियत अचानक बिगडऩे लगी। उन्हें कार्यक्रम स्थल पर ही चक्कर आने लगे। पास में मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ से उन्होंने अपनी तकलीफ को बताया।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

इसके बाद आनन-फानन में उन्हें कुर्सी पर बैठाया गया और पानी पिलाया गया। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का दिल्ली में इलाज चल रहा था। अनलॉक की शुरुआत के बाद बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल लौट आई हैं और आज वह बीजेपी दफ्तर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। वहां विस्तार से पता चला कि साध्वी प्रज्ञा की आंखों का इलाज भी चल रहा है। इस वजह से उन्हें हाईडोज ड्रग्स लेने पड़ रहे हैं।

माना जा रहा है कि इस वजह से उनकी तबीयत खराब हुई। यही वजह है कि जब कांग्रेस ने भोपाल में प्रज्ञा सिंह के लापता होने संबन्धी पोस्टर लगाए तब उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि दिग्विजय और उनकी कांग्रेस द्वारा जांच और पूछताछ के नाम पर मेरे साथ जो अमानवीय मारपीट तथा प्रताडऩाएं दी गर्इं, उनके जख्म अभी हरे बने हुए हैं। जिनसे राहत पाने के लिए मुझे उच्च स्तरीय चिकित्सा और दवाइयों का सहारा लेना पड़ता है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here