संतनगर रेपकाण्ड में गर्मायी सियासत

0
संतनगर रेपकाण्ड में गर्मायी सियासत

बलात्कारियों का संरक्षण कर रहे भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा : पीडि़ता की माँ

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग बच्ची को अगवा कर होटल में ज्यादती करने मामले में अब राजनीति गर्मा गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा पर ट्वीट कर भाजपा सरकर पर हमला बोल दिया। पीडि़त परिवार ने आरोपी को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं।

इतना ही नहीं पीडि़ता की मां ने भोपाल पुलिस पर भी आरोपी को बचाने की बात कहकर राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद संतनगर में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामेश्वर शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

संतनगर पुलिस पर गंभीर आरोप

पीडि़ता की मां ने कहा कि संतनगर पुलिस रामेश्वर शर्मा के इशारे पर ही चलती है। अगर कोई व्यक्ति थाने में शिकायत करने के लिए जाता भी है, तो पुलिसकर्मी पहले ही उन्हें बता देते है कि ये व्यक्ति आया था। इतना ही नहीं उल्टा हिंगोरानी को फोन कर थाने बुला लेते हैं। इसलिए अब लोगों को भी संतनगर पुलिस पर भरोसा नहीं था। ये सबकुछ देखते हुए ही महिला थाने में शिकायत की गई थी। पुलिस के आला अफसर भी रामेश्वर शर्मा के आगे कुछ नहीं बोलते।

महिला थाना पुलिस का रहा ढीला रवैया

पीडि़ता की मां ने आरोप लगाया कि महिला थाने का रवैया पूरी तरह से ढीला रहा था। थाने में उसे बेंच पर बिठाया गया था और थाने में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया था। उसने इतना गंभीर अपराध किया था, और उसे बिना हथकड़ी लगाए कोर्ट में पेश किया था। थाने के पुलिसकर्मी भी मिले हुए हैं, इसलिए न्याय की उम्मीद कम ही लग रही है। पहले जब शिकायत की थी तो बिना थाने के लोग फोन कर उन्हें ही बुला लेते थे।

तो पहले किसका मर्डर कर चुका हिंगोरानी

पीडि़ता की मां ने यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी कि नाबालिग ने वीडियो में भाजपा नेता रमेश हिंगोरानी के परिवार ने एक लड़की के साथ भी गलत काम किया था। बाद में जब उसका पिता शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने उस पर ही गांजे का केस लगवाकर उसे जेल भिजवा दिया था।

बाद में उस लड़की का मर्डर कर उसे फिंकवा दिया था। इस मामले में भी पुलिस ने लीपापोती थी, इसलिए मामला उजागर नहीं हो सका। उस समय भी रामेश्वर शर्मा का ही पूरा सपोर्ट मिला था, इसलिए इतना बड़ा कांड कर दिया था। अब उनके हौंसले बुलंद हो गए हैं, क्योंकि उन्हें पता पुलिस उनका कुछ नहीं कर
सकती।

दिग्गी ने किया था ट्वीट…

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा बलात्कारी का संरक्षण कर रहे हैं। मोदी जी नड्डा जी अमित शाह जी क्या आप इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवा कर दोषी को सजा करवाएंगे? रामेश्वर शर्मा विधायक से स्पष्टीकरण मागेंगे? मैं इस परिवार को न्याय दिलाने में पूरा सहयोग करूंगा।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here