नकली RO फिल्टर बेचने वाला युवक पुलिस हिरासत में

0
नकली RO फिल्टर बेचने वाला युवक पुलिस हिरासत में

कंपनी अधिकारियों की शिकायत पर कार्यवाही

भोपाल। कैंट आरओ के नकली फिल्टर प्लांट बेचने वाले विदिशा के एक युवक को भोपाल पुलिस ने धर दबोचा है। यह कार्रवाई आरओ कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर की गई है। आरोपी युवक के पास से 125 नग नकली फिल्टर प्लांट पुलिस ने जब्त कर कापी राईट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कैंट आरोपी कंपनी के प्रतिनिधि ने शिकायत की थी कि भोपाल में उनकी कंपनी के नाम से नकली प्लांट लोगों के घरों में लगे आरो में लोग लगा रहे हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

फिल्टर प्लांट खराब होने की शिकायत कई उपभोक्ताओं ने पुलिस से की थी, इसके बाद जांच में सामने आया कि जो फिल्टर प्लांट खराब हो रहे हैं, वह नकली हैं। इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि यह पता लगाने में जुट गए कि कौन व्यक्ति या दुकान संचालक उनकी कंपनी के नकली प्रोडक्ट लोगों के घरों में जाकर लगा रहा है।

कंपनी के प्रतिनधि की शिकायत के बाद कल कटाराहिल्स पुलिस ने बरखेड़ा पठानी रोड स्थित एक घर में लगे कैंट कंपनी के आरओ का फिल्टर प्लांट बदलने पहुंचे विदिशा निवासी सुधीर चौधरी को धर दबोचा। सुधीर के पास से 125 नगर नकली फिल्टर प्लांट भी पुलिस ने जब्त किया है। आरोपी ने बताया कि वह बाहर से नकली पाट्र्स लाता था और कॉलोनियों में घूम-घूम पूछता था कि किसे अपने आरो का फिल्टर प्लांट बदलवाना है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here