क्या शिव को फिर से बिष पीने के लिए बुलाया है?

0
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अचानक दिल्ली रवाना , मुखिया शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अचानक दिल्ली रवाना

आज जब ये पता चला कि मध्य प्रदेश (madhya Pradesh) शासन के मुखिया (Chief Minister) को अचानक दिल्ली जाना पड़ गया तो सवाल ये उठा कि क्या शिव को फिर से बिष पीने के लिए बुलाया है? जी हां, आप को बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) अचानक दिल्ली रवाना हो गए हैं। पता चला है कि मंत्रियों को विभागों का बंटवारा न हो पाने को लेकर ही उन्हें दिल्ली तलब किया गया है।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें तलब किया है। अनुमान लगाया गया है कि मामला नए मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे का है। भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों का कहना है कि जिस तरह से मंत्रिमंडल विस्तार से पूर्व मध्यप्रदेश के शीर्ष भाजपा नेताओं के बीच एक-एक नाम को लेकर भारी मशक्कत करनी पड़ गई थी।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

ठीक उसी प्रकार मंत्रियों के बीच विभाग के बंटवारे को लेकर भी शह और मात का खेल शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक लिस्ट भेजी है, जिसमें उनके समर्थक मंत्रियों के नाम केे आगे विभागों के नाम लिखे हुए हैं। जबकि मुखिया शिवराज सिंह चौहान इस लिस्ट में कुछ फेरबदल कर विभागों का वितरण अपने हिसाब से करना चाहते हैं। संभवतः इसीलिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अचानक दिल्ली रवाना होना पड़ा।

सूत्रों का मानना है कि मामला फिर से लंबा न खिंचे और मीडिया में बवाल खड़ा न हो, इसके लिए दिल्ली ने मुख्य मंत्री को तलब कर लिया है। याद दिला दें कि मंत्रिमंडल विस्तार से ठीक पहले सब कुछ तय हो जाने पर मीडिया के पूछे जाने पर मध्य प्रदेश मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मंथन में अंतत: तो अमृत ही निकलता है। क्यों कि बिष तो शिव ही पीजाता है। अत: कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं दिल्ली में शिव को दुबारा बिष पिलाने की तैयारी तो नहीं हो रही है?

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here