युवक की हत्या कर दोस्त फरार

0
प्रेमी के साथ भागी विवाहिता से ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार

भोपाल के मिसरोद इलाके की घटना, लकड़ी की पटिया मारकर की हत्या

भोपाल। मिसरोद इलाके में कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक की हत्या उसके ही दोस्त ने लकड़ी के पटिए से मारकर कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद से उसका दोस्त फरार है। दोनों ही कंपनी के कार्यालय के पीछे बने कमरे में साथ में रहते थे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसडीओपी अमित कुमार मिश्रा के मुताबिक 11 मील के पास मधुर कोरियर का दफ्तर है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

दफ्तर के पीछे बने कंपनी के कमरे में 25 वषीज़्य संदीप मालवीय और उसका दोस्त साहिल रहते थे। आज सुबह कंपनी का मैनेजर जब उनको देखने के लिए कमरे पर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो संदीप खून से लथपथ हालत में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जबकि उसका दोस्त साहिल गायब है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक की हत्या लकड़ी के पटिए से मारकर की गई है।

इसके बाद पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने साहिल की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अब उसे पकडऩे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है दोस्त के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। अभी तक पुलिस उस पर शक कर रही है, लेकिन पकड़े जाने पर ही पूरी स्थिति का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here