रेत से भरे हुए डंपर ने 2 को रौंदा, एक गंभीर

0

कोलार स्थित डीमार्ट के सामने हादसा

भोपाल। कोलार इलाके में स्थित डी मार्ट के सामने कल देर रात रेत से भरे हुए तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर एक पति-पत्नी और एक महिला बैठी हुई थी। हादसे में युवक और महिला की मौत हो गई। जबकि युवक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा इतना भयावह था कि महिला और पुरूष की लाशें डंपर में बुरी तरह से फंस गई थी। उनके शवों को पुलिस ने टुकड़े करके बाहर निकाला था।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

तीनों जेके अस्पताल से ड्यूटी कर अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गोविंद पुत्र रामचरण (40) बैरागढ़ चीचली में रहता था। वह कोलार स्थित जेके अस्पताल में सफाईकर्मी का काम करता था। उसकी पत्नी पिंकी भी इसी अस्पताल में काम करती है। अस्पताल में दोनों की नाइट ड्यूटी है। वे रोजाना करीब ग्यारह बजे अस्पताल पहुंच जाते थे। कल रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ड्यूटी के लिए निकल रहे थे।

इसी दौरान बोरदा गांव में रहने वाली लक्ष्मी पति शिवचरण (40) भी वहां पर पहुंच गई। लक्ष्मी भी जेके अस्पताल में काम करती थी। तीनों एक ही बाइक पर बैठकर अस्पताल की ओर निकल पड़े। रात करीब पौने बारह बजे वे डी-मार्ट के सामने से गुजर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर क्रमांक एमपी 09 एचजी 6948 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस ने डंपर को किया जब्त

डंपर काफी दूर तक उन्हें घसीटते हुए चला गया। थोड़ी दूर चलकर चालक ने डंपर रोका तथा मौके से भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि गोविंद अहिरवार तथा लक्ष्मी अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शव डंपर में बुरी तरह से फंसे हुए थे। जबकि गोविंद की पत्नी पिंकी अहिरवार इस हादसे में घायल हुई। पिंकी को इलाज के लिए हजेला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोविंद और लक्ष्मी के शवों के टुकड़े कर बाहर निकाला। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है डंपर में रेत भरी हुई है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here