दिग्विजय सिंह का मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला

0
दिग्विजय सिंह का मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला

विहिप नेता की हत्या की आड़ में किया शिवराज सरकार पर हमला

हाल ही में बदमाशों द्वारा की गई विहिप नेता (VHP Politician) की हत्या की आड़ में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Madhya Pradesh Shivraj Government) पर हमला बोला है। अपने ट्वीट पर उक्त हत्याकांड का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेसी नेता ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की गुंडागर्दी और अपराध बर्दाश्त नहीं किए जा सकते।

भोपाल। हिंदु संगठनों पर सदैव ही हमलावर रहने वाले दिग्गीराजा (Digvijay Singh) ने अब विहिप नेता की हत्या पर बयान जारी किया है। होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले में हुई विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के नेता की हत्या का विडियो शेयर करते हुए पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि पिपरिया में खुले रूप से विश्वकर्मा की हत्या मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) में बढ़ते अपराध की बानगी है।

उनका मानना है कि पुलिस को बढ़ते अपराध को रोकने पर सख़्त कार्यवाही करना होगी। इस प्रकार की गुण्डागर्दी व अपराध बर्दाश्त नहीं किए जा सकते। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लाइव मर्डर का वीडियो भी शेयर किया है। ज्ञात ही है कि विहिप नेता की शुक्रवार के दिन होशंगाबाद जिले के पिपरिया कस्बे में सरेआम हत्या कर दी गई थी।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

दरअसल बीते शुक्रवार को पिपरिया में बीच सडक़ पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर लाठियों, लोहे की रॉडों से हमला किया गया और अंत में गोली मार कर हत्या की दी गई। बता दें कि होशंगाबाद पुलिस ने हत्यारों पर एक लाख का इनाम घोषित किया है। ज्ञात हो कि 26 जून को पिपरिया में रेलवे अंडरब्रिज के पास हमलावरों ने विहिप नेता की कार को घेरकर लाठी-डंडे आदि से हमला किया।

बाद में कट्टे से फायर कर राजीव गांधी वार्ड निवासी रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी थी। मृतक के भाई अमित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी नित्तू उर्फ नीतेश वंशकार, मुन्ना गुर्जर, संजू उर्फ संजय पटेल, अजीत पटेल, राहुल पटेल, अबी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, राजेंद्र उर्फ रज्जू पुर्विया के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। दिग्गी राजा का कहना है कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं सामने न आएं, सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here