पेड़ पर लटकी मिली घर से लापता युवक की लाश

0
पेड़ पर लटकी मिली घर से लापता युवक की लाश

गुनगा क्षेत्र का मामला, पुलिस कर रही जांच

भोपाल। गुनगा इलाके में अपने घर से लापता हुए युवक की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिलने से सनसनी फैल गई थी। प्राथमिक जांच में पुलिस उसे खुदकुशी मानते हुए जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अन्नू उर्फ अनुपम जाट पुत्र हरमान (23)रतुआ गांव का निवासी था।

वह मोबाइल टावर लगाने वाले एक ठेकेदार के पास काम करता था। उसने घर में बताया था कि फिलहाल उसका काम गुजरात में चल रहा है। बीते कुछ दिन पहले ही वह घर लौटा था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अकसर काम का बोलकर घर से जाता था और चार पांच महीने बाद लौट आता था। गुरुवार को घर से बिना बताए निकला था।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जब वह नहीं लौटा तो परिजनों को लगा कि अन्नू काम पर चला गया है। हालांकि रविवार की शाम करीब 6 बजे गांव में स्थित एक पेड़ पर उसका शव लटका मिला। जिसके बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि मौत के कारण फिलहाल साफ नहीं हो सके हैं। परिवार में उसके अलावा उसके मां-पिता और एक बड़ा भाई है। दोनों भाई अभी अविवाहित हैं। वहीं टीला जमालपुरा पुलिस ने बीती रात काजीकैंप से एक अज्ञात भ्रूण बरामद किया है। इस मामले में भी मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here