कोरोना से सीआईडी के डीएसपी की मौत

0
32 लाख के पार कोरोना पोजीटिव

भोपाल की हालत दिनों दिन विस्फोटक होने की ओर

MP Latest Hindi News / मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना से सीआईडी के डीएसपी की मौत हो गई है। भोपाल की हालत दिनों दिन विस्फोटक होने की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है। यहां शनिवार को 147 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ शासन और प्रशासन की टेंशन यकायक बढ़ गई है। चिंता जनक बात ये है कि संक्रमण की चपेट में कोविड केयर सेंटरों पर कार्य करने वाले चिकित्सीय अमले के लोग भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

शब्दघोष, भोपाल / MP Latest Hindi News, Bhopal news
भोपाल। शनिवार को पुलिस मुख्यालय की सीआईडी शाखा में पदस्थ डीएसपी की भी मौत हो गई। वे पिछले कुछ दिनों पहले ही पाजिटिव पाए गए थे। जबकि शुक्रवार को भी राजधानी में दो मरीजों की मौत हो गई थी। राजधानी भोपाल की बात करें तो शनिवार को एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है। यहां अब तक के रिकार्ड संक्रमित मिले हैं। एक ही दिन में करीब 140 से अधिक मरीज मिलने से टेंशन बढ़ गई है। भोपाल जिले में अब तक 4243 संक्रमित हो गए हैं, जबकि मौतों का आंकड़ा 131 पहुंच गया है।

राजधानी भोपाल में पिछले कुछ दिनों से लगातार 100 से अधिक संक्रमित मिलने से पहले ही चिंता व्यक्त की जा रही थी। इस बीच शनिवार को एक के बाद एक 147 संक्रमित मिलने से टेंशन और बढ़ गई। इनमें गांधी मेडिकल कालेज के छात्र और कर्मचारी भी शामिल हैं, जो कोविड मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। 147 लोगों में 6 लोग जीएमसी के ही हैं। राजधानी भोपाल में अब तक कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 131 पर पहुंच गया है।

राजधानी में अब तक पुराने भोपाल में ही ज्यादातर संक्रमित मिल रहे थे। अब कोरोना ने अन्य इलाकों में भी पैर पसार लिए हैं। राजधानी के शहीद नगर में एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कोतवाली क्षेत्र में 5, अवधपुरी में 4, गीत ग्रीन कालोनी में 4, बटालियन में 3 लोगों की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। गांधी मेडिकल कालेज का एक डाक्टर, 5 कर्मचारी समेत 6 पाजिटिव, बैरागढ़ में 30, पुराने शहर में 35 संक्रमित मिले हैं।

#MP News #Mp Latest News #MP Hindi News #MadhyaPradesh #bhopal samachar #bhopal corona #Bhopal hindi news

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here