डुप्लेक्स बनाने का झांसा देकर हड़पे 22.50 लाख रूपए

0
उज्जैन : बडऩगर नगर पालिका CMO के यहां लोकायुक्त का छापा

आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू

भोपाल। सूखीसेवनिया इलाके में निगमकर्मी के दो प्लॉट पर डुप्लेक्स बनाने का झांसा देकर बिल्डर ने उन्हें 22.50 लाख रुपए की चपत लगा दी। इतना ही नहीं अपने बैंक खाते का चेक देकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश भी की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी बिल्डर ने पहले भी लोगों के साथ जालसाजी की थी, और वह जेल में बंद है। पुलिस के मुताबिक शाहजहांनाबाद निवासी कामरान सिद्दकी पिता मुशाहिद (31) नगर निगम में पदस्थ हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

उन्होंने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि खुशीनगर ग्राम इमालिया में उनके पिता ने दो प्लॉट बिल्डर राहुल चौहान से खरीदे थे। प्लॉट खरीदने के बाद उस पर दो डुप्लेक्स बनाकर देने का अनुबंध कर 30 जून 2014 को आरोपी युवक ने 22.50 लाख भी ले लिए थे। रकम लेने के बाद आरोपी युवक ने प्लॉट पर ना तो डुप्लेक्स बनाकर दिए और पैसे वापस लौटाए।

जब फरियादी ने पैसे वापस करने का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उन्हें अपने बैंक के बंद खाते का चेक देकर चलता कर दिया। ये खुलासा होने के बाद पीडि़त ने एएसपी को लिखित में शिकायती आवेदन दिया था। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्द किया। जांच में सामने आया कि आरोपी बिल्डर पूर्व में लोगों के साथ जालसाजी करने के आरोप में पहले से ही जेल में बंद है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here