गोविंदपुरा स्थित फैक्ट्री की दीवार फांदकर 1 लाख का सामान चोरी

0
गोविंदपुरा स्थित फैक्ट्री की दीवार फांदकर 1 लाख का सामान चोरी

मामले की जांच कर रही पुलिस

भोपाल। गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में चोर बांउड्री फांदकर करीब एक लाख रुपए का सामान लेकर चंपत हो गया। डेढ़ हद्ब्रते पुरानी इस वारदात में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक प्राइवेट बिजली कॉलोनी में रहने वाले मुकेश जगवाल की गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र के एफ सेक्टर में जीके इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से फैक्ट्री में है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

गत 22 सितंबर की सुबह जब वे फैक्ट्री के भीतर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि रात में कोई चोर अंदर दाखिल हुआ है तथा वह कुछ सामान लेकर चंपत हुआ है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की शुरू की। जांच में पाया गया कि बदमाश ने फैक्ट्री में दाखिल होते ही सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए थे। पुलिस ने डीवीआर की हार्ड डिस्क से जब फुटेज निकवाए तो उसने एक बदमाश फैक्ट्री की बाउंड्री फांदकर अंदर दाखिल होते हुए दिखा।

उसने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। चोरी करने के बाद उसने बिजली के उपकरणों को फैक्ट्री से बाहर की ओर फेंका तथा फिर से बाउंड्री फांदकर भाग गया। फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने करीब 84 हजार रुपए का मशरुका चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। जबकि चोरी गए माल की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई गई है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here